“तारक मेहता का उल्टा चस्मा” शो के फैंस के लिए बुरी खबर, इस वजह से प्रोडूसर्स को शो करना होगा बंद

0
189

Hey Maa, Mata Ji!
यह हर ताराक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक की प्रतिक्रिया है। हम सभी को टीवी के सामने बैठा और अपना फेवरेट शो देखना पसंद करते हैं, पहले हिंदी मनोरंजन श्रृंखला सास-बहू के हर रोज़ नाक-झॉक के आसपास घूमती थी, लेकिन जिसके बाद जल्द ही लोगों ने शो में उनकी रुचि खोना शुरू कर दिया क्योंकि मीडिया और मनोरंजन उद्योग गतिशील प्रकृति का है और चीजें अक्सर बदलती रहती हैं।

हम एक कॉमेडी शो ‘ताराक मेहता का उल्टा चश्मा’ को बहुत देखा और पसंद किया। उसने सभी स्टीरियोटाइप को तोड़ दिया और नौ साल पहले शुरू हुए शो ने अब लोगो के दिलो में अपनी जगह बना लिया है।

शो ने सभी प्रमुख इवेंट्स और उत्सवों को मनाया। इसने लोगों को सामाजिक मुद्दों और नैतिक पाठों से अवगत कराया। लेकिन, जैसा कि वे कहते हैं, सफलता की राह आसान नहीं है, यह शो विभिन्न आलोचकों का लक्ष्य भी बन गया और अब इसे ऑफ-एयर होने की सूचना दी गई है।

हम आपको बताते है आखिर मुख्य कारण क्या है!

यदि आप एक TMKOC के प्रशंसक हैं, तो आप जानते हैं कि जब भी किसी तरह की परेशानी होती है, यह स्पष्ट रूप से जानते है इस सोसाइटी के फायर ब्रिगेड, मेहता साहब जो की सब प्रॉब्लम को सोल्वे कर देते है लेकिन, इस बार ऐसा लगता है कि तारक मेहता इस समस्या को हल नहीं कर पाएंगे।

जैसे वे सब हैरान है वैसे हम भी है। यदि रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो हम अब और हमारे टेलीविज़न स्क्रीन पर इस चेहरे को देखने में सक्षम नहीं होंगे।

दया बेन अब “तारक मेहता का उल्टा चस्मा” शो में नहीं आएँगी नज़र

जानिये आखिर किस वजह से दया बेन नहीं दिखेगी शो में 😢

दिशा वकनी उर्फ दया बेन को जल्द ही अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती होने की सूचना दी है। हाल ही में, जब शाहरुख खान ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सेटों का दौरा किया, तब अभिनेत्री के साथ शूटिंग करते समय वह अतिरिक्त सावधानी बारात रहे थे और उनकी विशेष देखभाल करी।

इस वजह से शो बंद हो सकता है, इस शो ने धार्मिक भावनाओं को नुकसान पहुंचाया था।

हाल के समाचार के अनुसार, शो ने सिख समुदाय की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाई है, और उन्होंने रचनाकारों से इस शो को समाप्त करने के लिए कहा है। अब देखना यह है कि आखिर में क्या होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here